कृष्णा मुखर्जी के आरोपों पर मेकर ने एक पोस्ट शेयर कर सभी के सामने रखा अपना पक्ष

मुंबई

सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ से घर-घर में मशहूर होने वाली एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी इस वक्त खूब चर्चा में हैं और वजह है उनका आखिरी पोस्ट. पिछले कुछ सालों से कृष्णा मुखर्जी ने अपने काम से ब्रेक लिया हुआ है. एक्ट्रेस का कहना है कि वह लंबे वक्त से डिप्रेशन और एंजाइटी से जूझ रही हैं. कृष्णा मुखर्जी को आखिरी बार सीरियल शुभ शगुन में देखा गया था. एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट के जरिए इस शो के मेकर पर गंभीर आरोप लगाए हैं. साथ ही ये भी बताया है कि उन्हें बार-बार धमकी भी दी जा रही है.

अब इस मामले में ‘शुभ शगुन’ के मेकर कुंदन सिंह का बयान सामने आया है. उन्होंने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को लेकर चुप्पी तोड़ी है. कुंदन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कृष्णा के सभी दावों को झूठा ठहराया है. उनका कहना है कि वो सब झूठ बोल रही हैं. इस मामले में वो एक्ट्रेस के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे. मेकर का कहना है कि एक्ट्रेस ने पहले भी शो के दो क्रू मेंबर पर इसी तरह के आरोप लगाए थे. जिसके चलते अनुशासन में न रहने की वजह से कार्रवाई करते हुए उन्हें शो से बाहर कर दिया गया.

मेकर का कहना है कि कृष्णा ने कानूनी कार्यवाही में आने से साफ इनकार कर दिया है. इसके पीछे का उनका कारण ये है कि मामला पहले ही मुंबई के सिटी सिविल कोर्ट में चल रहा है. कृष्णा मुखर्जी के लगाए सभी आरोपों को कुंदन ने झूठ बताया है. उनका कहना है कि उन्हें यकीन है जल्द ही सच सभी के सामने आ जाएगा. कुंदन ने अपने पोस्ट में लिखा कि ये देखकर दुख होता है कि लोग कितनी आसानी से झूठे आरोप लगा देते हैं. मुझे साफ कर देना चाहिए कि मुझ पर लगाए गए सभी आरोप झूठे हैं.

निर्माता ने आगे लिखा, यह देखना निराशाजनक है कि जिस शख्स को मैंने इतना सपोर्ट किया वो कैसा है अब वो सिर्फ मुझे बदनाम करने और अपना फायदा उठाने के लिए मुझ पर झुठे आरोप लगा रही हैं.

 

Source : Agency

12 + 14 =

Name: धीरज मिश्रा (संपादक)

M.No.: +91-96448-06360

Email: [email protected]