फीमेल फैन का पोस्टर देखकर पिघल गए गौतम गंभीर, पोस्ट हो गई वायरल

नई दिल्ली
Indian Premier League 2024 के प्लेऑफ में सबसे पहले एंट्री पाने वाली टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) है। इतना ही नहीं केकेआर आईपीएल 2024 के पहले क्वॉलिफायर में खेलने का भी टिकट कटा चुका है, इसका मतलब लीग राउंड खत्म होने तक केकेआर का टॉप-2 में बना रहना तय हो चुका है। आईपीएल 2024 से पहले केकेआर टीम के साथ गौतम गंभीर मेंटॉर के रोल में जुड़े। दो साल लखनऊ सुपर जायन्ट्स के मेंटॉर रहे गंभीर की मानो घर वापसी हुई। गंभीर की कप्तानी में केकेआर दो बार आईपीएल चैंपियन बन चुका है और इस बार भी टीम खिताब की प्रबल दावेदार मानी जा रही है। अब केकेआर का डगआउट हो या फिर ड्रेसिंग रूम गंभीर टीम के इस प्रदर्शन के बाद भी काफी कम मुस्कुराते हुए नजर आए हैं। ऐसे में केकेआर की एक फीमेल फैन का पोस्टर वायरल हो गया और अब इस फीमेल फैन को जवाब खुद गंभीर ने दिया है।

गौतम गंभीर की एक सीरियस लुक वाली फोटो के साथ इस पोस्टर पर लिखा था, मैं तब तक अपने क्रश को प्रपोज नहीं करूंगी, जब तक गौतम गंभीर मुस्कुराएंगे नहीं। गंभीर ने इस फैन के पोस्टर के साथ अपनी एक मुस्कुराती हुई फोटो शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, चलो अब तुम अपना काम करो।
 
गौतम गंभीर की यह पोस्ट कुछ ही मिनटों में सोशल मीडिया पर जबर्दस्त तरीके से वायरल हो गई है। आईपीएल 2024 में केकेआर ने दमदार प्रदर्शन करते हुए 13 में से नौ मैचों में जीत दर्ज की है। केकेआर का एक मैच बारिश की भेंट चढ़ा और इस तरह से उनके खाते में कुल 19 पॉइंट्स हैं। केकेआर का नेट रनरेट भी बाकी किसी भी टीम से सबसे ज्यादा है। केकेआर ने आईपीएल 2024 सीजन में महज तीन मैचों में हार का सामना किया है। चेन्नई सुपरकिंग्स, राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स तीन ही ऐसी टीमें हैं, जो इस सीजन में केकेआर के खिलाफ जीत दर्ज कर पाई हैं।

 

Source : Agency

4 + 3 =

Name: धीरज मिश्रा (संपादक)

M.No.: +91-96448-06360

Email: [email protected]