ऑनलाइन गेम खेलने पबजी खेलने के दौरान तेलंगाना की युवती से हुआ इश्क, फिर बढ़ी नजदीकियां, हुई कोर्ट मैरिज

नई दिल्ली
पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर तो आपको याद ही होगी। सीमा हैदर को पबजी पर नोएडा के रहने वाले सचिन मीना से प्यार हो गया था। इसके बाद सीमा हैदर अपने चार बच्चों के साथ पाकिस्तान से प्यार में भारत आ गई। तब से वह यहीं रह रही है। इसी तरह का एक और पबजी वाला प्यार सामने आया है। मामला पीलीभीत जिले के पूरनपुर का है। यहां के रहने वाला युवक पबजी पर गेम खेलता था। पबजी पर गेम खेलते खेलते तेलंगाना की एक युवती को युवक से मोहब्बत हो गई। दोनों चोरी-छिपे मिलने लगे। दोनों काफी नजदीक आ गए थे। कुछ दिन पहले वह प्रेमी से मिलने ट्रेन से पीलीभीत पहुंच गई। बताया गया कि दोनों ने रजामंदी से कोर्ट मैरिज कर ली। युवती के परिजन तेलंगाना पुलिस के साथ पूरनपुर कोतवाली पहुंचे। युवती ने बालिग होने पर प्रेमी के साथ रहने की बात कह कर घर जाने से इंकार कर दिया। पुलिस ने उसके बयान दर्ज किए हैं।

ऑनलाइन गेम खेलने के दौरान हाल ही में पाकिस्तान की सीमा हैदर और भारत के सचिन का मामला काफी चर्चा में रहा था। अब पीलीभीत की कोतवाली पूरनपुर के गांव कपूरपुर के रामनरेश को पबजी खेलने के दौरान तेलंगाना के हैदराबाद के जिला मलकाश गिरी के एक गांव की दूसरी बिरादरी की युवती से इश्क हो गया। एक साल बातचीत हुई तो नजदीकियां बढ़ गईं। बताया गया कि 17 अप्रैल को युवती दिल्ली पहुंची। इसके बाद वह ट्रेन से पीलीभीत आ गई। यहां प्रेमी के साथ वह उसके घर चली गई। 23 अप्रैल को उसने प्रयागराज पहुंचकर कोर्ट मैरिज कर ली।

बेटी के गायब होने पर उसके पिता ने हैदराबाद पुलिस को सूचित किया। लोकेशन मिलने पर मंगलवार को हैदराबाद से हेड कांस्टेबल रामबाबू परिजनों संग कोतवाली पहुंचे। स्थानीय पुलिस की मदद से युवती और उसके प्रेमी को कोतवाली बुलाया गया। पिता, चाचा सहित अन्य परिजनों के सामने युवती ने प्रेमी के साथ रहने के बयान दिए और फिर प्रेमी के घर चली गई। कोतवाल संजीव कुमार शुक्ला ने बताया कि पबजी गेम खेलने के दौरान तेलंगाना की युवती प्रेमी के घर आ गई थी। बालिग होने पर दोनों ने कोर्ट मैरिज भी कर ली है। युवती ने बालिग है और वापस नहीं जाना चाहती। बयान लिए गए हैं।

वीडियो कॉल पर रोती रही मां
बयान दर्ज करने के दौरान पिता ने बेटी से एक बार मां से बात करने की गुहार लगाई। पहले तो उसने इंकार कर दिया। जब वीडियो कॉल पर मां को देखा तो युवती उनसे बात करने लगी। रो-रोकर महिला काफी देर तक बेटी से घर वापस आने की दुहाई करती रही। पर युवती ने साफ इंकार कर दिया। वीडियो कॉल पर ही मां जोर जोर से रोने लगी। फिर बेटी ने मां की तरफ सिर उठाकर नहीं देखा। मां के अलावा वीडियो कॉल पर उसके मामा सहित अन्य रिश्तेदार उसे काफी देर तक समझाते रहे।

परिजनों और पुलिस से प्रधान की हुई नोकझोंक
युवती के बयान दर्ज करने के दौरान उसके परिवार के लोग घर वापस चलने का दबाव बनाते रहे। महिला हेल्प डेस्क के बाद कोतवाली परिसर में युवती से बार-बार कहने पर कपूरपुर के प्रधान भड़क गए। उन्होंने युवती के बालिग होने पर उस पर गलत दबाव बनाने का आरोप लगाया। इस दौरान प्रधान की परिजनों और पुलिस से नोक झोंक भी हुई।  

 

Source : Agency

8 + 10 =

Name: धीरज मिश्रा (संपादक)

M.No.: +91-96448-06360

Email: [email protected]