आम आदमी पार्टी के लिए स्वाति मालीवाल मारपीट मामला गले की फांस बन गया, BJP ने कहा- केजरीवाल के इशारे पर हुआ हमला

नई दिल्ली
दिल्ली की सातों सीटों पर 25 मई को मतदान होने वाला है। ऐसे में आम आदमी पार्टी के लिए स्वाति मालीवाल मारपीट मामला गले की फांस बन गया है। दिल्ली के अंदर भाजपा महिला सुरक्षा का मुद्दा उठाकर आप संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को घेरने की कोशिश कर रही है। भाजपा का कहना है कि दिल्ली सीएम आवास के अंदर एक महिला राज्यसभा सांसद को पीटा जाना बहुत ही शर्मनाक है। अरविंद केजरीवाल की इस मुद्दे पर चुप्पी संदेह पैदा करती है। स्वाति मालीवाल मारपीट मामले पर बीजेपी नेता शाजिया इल्मी ने कहा कि वह (सीएम केजरीवाल) इतने बड़े हो गए हैं कि अब उनके सहयोगी और राज्यसभा सांसद को उनसे मिलने के लिए अपॉइंटमेंट लेना पड़ता है। अगर आप नहीं लेते हैं तो तुम्हें पीटा जाएगा यह कैसा तर्क है? उन्होंने शिष्टाचार को पूरी तरह से समाप्त कर दिया।

केजरीवाल के इशारे पर हुआ पूरा हमला
बीजेपी नेता शहजाद पूनावाला ने कहा कि जो पार्टी 'निर्भया आंदोलन' से निकली हो, वह आज एक महिला हमलावर के साथ खड़ी है। यह आम आदमी पार्टी के राजनीतिक परिवर्तन को दर्शाता है। आज का सवाल क्यो केजरीवाल इस तरह के आरोपों पर चुप हैं? इसका मतलब है कि पूरा हमला केजरीवाल के इशारे पर किया गया था, इसलिए वह चुप हैं और वे केवल चरित्र हनन में लगे हुए हैं।

प्रियंका गांधी ने नहीं की घटना की निंदा
उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि आप ने भ्रष्टाचार के मामले में कांग्रेस को पीछे छोड़ दिया है। स्वाति मालीवाल के साथ सीएम आवास में जो कुछ भी हुआ, उसकी निंदा INDI गठबंधन के किसी भी नेता ने नहीं की। प्रियंका गांधी हमेशा कहती थीं 'लड़की हूं लड़ सकती हूं', लेकिन वह भी कहीं दिखाई नहीं दे रही थीं।

जांच के बाद सच्चाई आएगी सामने- कांग्रेस
कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने कहा कि मामला कोर्ट में है। सरकार को उचित जांच करानी चाहिए और सच्चाई देश के सामने आनी चाहिए। दोनों तरफ से आरोप लगाए जा रहे हैं। जब तक जांच नहीं होगी तब तक सच्चाई सामने नहीं आएगी।

Source : Agency

4 + 5 =

Name: धीरज मिश्रा (संपादक)

M.No.: +91-96448-06360

Email: [email protected]