सरगुजा : शशि सिंह का भाजपा पर हमला, बोलीं- दो मुख्यमंत्रियों को भेजा जेल

सरगुजा/अंबिकापुर.

सरगुजा लोकसभा सीट से कांग्रेस ने शशि सिंह को अपना उम्मीदवार बनाया है। शशि सिंह पूर्व मंत्री स्वर्गीय तुलेश्वर सिंह की बेटी हैं। बुधवार की रात एआईसीसी द्वारा उन्हें उम्मीदवार बनाए जाने की घोषणा के बाद शशि सिंह अंबिकापुर कांग्रेस भवन में पत्रकारों से वार्ता करते हुए भाजपा प्रत्याशी चिंतामणि महाराज पर हमलावर हो गईं। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि चिंतामणि महाराज जब कांग्रेस में थे उस समय ईडी की सूची में उनका नाम आया था, जैसे ही वह भाजपा प्रवेश किए उन पर लगे सारे आरोप वाशिंग मशीन में धुल गए।

आगे शशि सिंह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने एक युवा महिला पर भरोसा जताया है, वह इस विश्वास को सरगुजा लोकसभा सीट जीतकर खरी उतरेंगी। उन्होंने कहा कि वह किसान,युवा,महिला,बेरोजगार,पिछड़ा वर्ग को लेकर मुद्दा उठाएंगी और विपक्ष से लड़ाई लड़ेंगी। उन्होंने कहा कि सरगुजा में हसदेव का मुद्दा सबसे बड़ा है, यहां के जल, जंगल, जमीन को अदानी की कंपनी को दे दिया गया है, अब तक कोई भी सांसद इस मुद्दे को नहीं उठाया। उन्होंने कहा कि अगर मैं इस सरगुजा लोकसभा सीट से जीत दर्ज करूंगी तो हसदेव के मुद्दे को संसद में उठाऊंगी और हर संभव लड़ाई लडूंगी। सरगुजा में शिक्षा की व्यवस्था और स्वास्थ्य सुविधा को बढ़ावा देने काम करने की बात कही।

शशि सिंह ने आगे कहा कि भाजपा ने महतारी वंदन योजना के नाम पर महिलाओं को धोखा दिया है, बहुत सारी महिलाएं ऐसी हैं जो इस योजना से वंचित है। किसी वृद्ध महिला को इस योजना का लाभ मिल रहा है तो उनके पेंशन का 500 रूपये काट कर दिया जा रहा है। कांग्रेस मनरेगा को लेकर भी नई योजना बना रही है। शशि सिंह ने कहा कि भाजपा अबकी बार 400 पार का नारा दी है, अगर इनका 400 पार हो गया तो वह भारत के लोकतंत्र को खत्म करने की साजिश करेंगे। दो-दो मुख्यमंत्री को जेल के अंदर डालकर उन्होंने अपने मंसूबे साफ कर दिया है। शशि ने कहा कांग्रेस पार्टी ही इस देश को आगे ले जाएगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कार्यकर्ता काफी एक्टिव हो चुके हैं हम सब मिलकर काम करेंगे और सरगुजा लोकसभा सीट से जीत दर्ज करेंगे।

Source : Agency

12 + 12 =

Name: धीरज मिश्रा (संपादक)

M.No.: +91-96448-06360

Email: [email protected]