सीएम मोहन यादव ने बुजुर्गों के आयुष्मान योजना के संकल्प पत्र भरे, कहा-बीमारी में मदद देना राम बाण

भोपाल

 मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने भोपाल के शास्त्री नगर में रविवार को बुजुर्गों के आयुष्मान योजना के संकल्प पत्र भरवाए। फॉर्म भरवाने के बाद मोहन यादव ने कहा कि 70 साल से अधिक आयु के सभी बुजुर्गों को आयुष्मान योजना का लाभ मिलेगा। मोदी जी ने जो गारंटी दी है उसके संकल्प पत्र यानी फॉर्म भरवाने की आज शुरुआत हो रही है। सब मिलकर ये अभियान चला रहे हैं। लाखों बुजुर्गों को इस योजना का लाभ मिलेगा।

हम मोदी का गारंटी का हिस्सा बनेंगे
सीएम मोहन यादव ने कहा कि हम बुजुर्गों के यह फॉर्म भरवाकर मोदी जी की गारंटी का हिस्सा बनेंगे। हमारी सरकार ने इसमें एयर एंबुलेंस की भी सुविधा दी है। बीमारी में मदद देना राम बाण है। दुनिया में ऐसा कोई देश नहीं हुआ, जिसने यह सुविधा दी है। सीएम ने सभी से ज्यादा से ज्यादा वोट करने की अपील की। सीएम ने कहा- मध्यप्रदेश डबल इंजन की सरकार में तेजी से बढ़ेगा।

संकल्प को सिद्ध करने में एमपी भी भूमिका निभाने को तैयार
सीएम मोहन यादव ने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा है कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के 70 वर्ष से अधिक के हर बुजुर्ग को ₹5 लाख तक का मुफ्त इलाज की सुविधा उपलब्ध कराने के संकल्प को सिद्ध करने में मध्यप्रदेश भी अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए तैयार है। आज भोपाल में 70 प्लस वर्ष बुजुर्गों के आयुष्मान लाभ विस्तार अभियान में 'आयुष्मान कार्ड' फार्म भरवाए और अधिक से अधिक नागरिकों से इस अभियान में जुड़ने का आह्वान किया।

Source : Agency

6 + 3 =

Name: धीरज मिश्रा (संपादक)

M.No.: +91-96448-06360

Email: [email protected]