कर्नाटक में जेडीएस नेता के अश्लील टेप विवाद से भाजपा ने बनाई दूरी

बंगलूरू.

भाजपा ने रविवार को हासन के सांसद प्रज्वल रेवन्ना से जुड़े अश्लील टेप विवाद से दूरी बना ली है। कर्नाटक में भाजपा और जेडीएस गठबंधन में लोकसभा चुनाव लड़ रही है। बता दें कि हासन क्षेत्र से रेवन्ना कांग्रेस के उम्मीदवार श्रेयस पटेल के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं।
कर्नाटक सरकार ने प्रज्वल रेवन्ना से जुड़े कथित सेक्स स्कैंडल की जांच के लिए विशेष जांच दल गठित करने का भी फैसला किया है।

राज्य सरकार के इस फैसले के बाद भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता एस प्रकाश ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा, "हमारा, एक पार्टी के तौर पर इस वीडियो से कोई लेना-देना नहीं है। न ही हमने इस मामले में राज्य सरकार द्वारा विशेष जांच दल गठित करने के फैसले पर कोई टिप्पणी की है।" भाजपा के एक अन्य प्रवक्ता नरेंद्र रंगरप्पा से जब इन अश्लील वीडियो पर प्रतिक्रिया देने के लिए कहा गया, तो उन्होंने इस पर किसी भी प्रकार की टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। सूत्रों के अनुसार, भाजपा ने इस मामले में अपनी गठबंधन पार्टी के खिलाफ आधिकारिक तौर पर किसी भी प्रकार की टिप्पणी नहीं करने का फैसला किया है। भाजपा के एक नेता ने कहा, "पार्टी का इन अश्लील टेपों से कोई लेना-देना नहीं है। पार्टी ने इस मामले से दूरी बनाकर रखने का फैसला किया है, क्योंकि यह मामला हासन के सांसद के लिए शर्मिंदगी के रूप में सामने आया है।"

Source : Agency

4 + 15 =

Name: धीरज मिश्रा (संपादक)

M.No.: +91-96448-06360

Email: [email protected]